बलौदाबाजार रोजगार कार्यालय में 28 सितम्बर को प्लेसमेन्ट कैम्प

जिला रोजगार कार्यालय बलौदाबाजार में 28 सितम्बर को सवेरे 11 से दोपहर 3 बजे तक प्लेसमेन्ट कैम्प का आयोजन किया गया है

निजी क्षेत्र की कम्पनी टॉप कैरियर सर्विस रायपुर द्वारा इस कैम्प में विभिन्न प्रकार के 75 पदों पर भर्ती की कार्रवाई की जायेगी। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि टॉप केरियर सर्विस रायपुर सेल्स द्वारा मार्केटिंग, लेखापाल, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, डिलिवरी बॉय और सेक्यूयरिटी गार्ड के पदों पर भर्ती की जायेगी।

सेल्स मार्केटिंग के 5 पदों के लिए योग्यता स्नातक उत्तीर्ण, लेखापाल के 10 पदों के लिए कम्प्यूटर टेली पास, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 10 पदों के लिए योग्यता बीई अथवा आईटीआई, डिलिवरी बॉय के 20 पदों के लिए योग्यता 10 वीं पास, सेक्यूरिटी गार्ड के 30 पदों के लिए योग्यता 10 वीं पास उत्तीर्ण होने चाहिए।

उम्मीदवार की आयु 21 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वेतन 8 हजार से 20 हजार प्रति महीने के बीच होगा और उनका कार्यक्षेत्र रायपुर होगा। उन्होने इच्छुक आवेदक को अपने समस्त प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पासपोर्ट साईज के दो फोटो के साथ. उपरोक्तानुसार तिथि पर प्रस्तुत होना होगा। कोविड प्रोटोकाल के नियमों का कैम्प में पालन करना होगा। इस संबंध में और अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय से दूरभाष नम्बर 07727-222143 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *