बिलासपुर : ’प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए निःशुल्क कोचिंग’

बिलासपुर : ’प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए निःशुल्क कोचिंग’

राजीव युवा उत्थान योजना अंतर्गत परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केंद्र बिलासपुर में अनुसूचित जाति, जनजाति एवं पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए एसएससी, बैकिंग, रेलवे, व्यापम एवं अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए परीक्षा पूर्व निःशुल्क कोचिंग अनुबंधित निजी कोचिंग संस्था के माध्यम से प्रदान किया जाएगा।

पात्र अभ्यर्थी 30 नवम्बर तक आवेदन कर सकते है। आवेदन पंजीकृत डाक से अथवा स्वयं उपस्थित होकर परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केंद्र बिलासपुर में जमा कर सकते है। अंतिम तिथि के पश्चात् आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।
6 मई 2022 को आयोजित प्राक्चयन परीक्षा की प्रतीक्षा सूची में चयनित अभ्यर्थियों को पुनः परीक्षा देने की आवश्यकता नहीं है। वे प्रवेश हेतु पात्र है। निःशुल्क परीक्षा पूर्व कोचिंग में प्रतीक्षा सूची के प्रशिक्षणार्थियों को प्राथमिकता दी जाएगी। शेष रिक्त सीटों पर भर्ती प्राक्चयन परीक्षा से की जाएगी। इसके लिए अनुसूचित जाति के महिला वर्ग, अनुसूचित जनजाति के महिला एवं पुरूष वर्ग और पिछड़ा वर्ग के महिला वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये है।

आवेदन पत्र एवं अन्य विस्तृत जानकारी के लिए परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केंद्र, साईंस कॉलेज के सामने, चांटीडीह रोड बिलासपुर के कार्यालय में कार्यालयीन समय में एवं विभागीय वेबसाईट www.bilaspur.gov.in  से प्राप्त कर सकते है।

आपके पसंद के अनुसार नौकरी -

प्रातिक्रिया दे 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *


छत्तीसगढ़ राज्य में नि: शुल्क सरकारी नौकरी चेतावनी

CG JOB - All Kind Chhattisgarh Rojgar Alert

DOWNLOAD NOW
close-link