रोजगार मेला – हरदीबाजार कोरबा में 04 दिसंबर को 142 रिक्त पदों में भर्ती के लिए लगेगा रोजगार मेला

रोजगार मेला – हरदीबाजार कोरबा में 04 दिसंबर को 142 रिक्त पदों में भर्ती के लिए लगेगा रोजगार मेला

कोरबा जिले के युवाओं को रोजगार प्रदान करने कोरबा जिले के शासकीय ग्राम्य विद्यापीठ कॉलेज हरदीबाजार में 04 दिसंबर 2021 को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

रोजगार मेले के माध्यम से जिले के युवाओं को अपना भविष्य संवारने का सुनहरा मौका मिलेगा। रोजगार मेले में कुल 142 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिले के 10वीं, 12वीं पास तथा स्नातक युवाओं को रोजगार के अवसर दिए जाएंगे। रोजगार के लिए युवाओं की भर्ती इंटरव्यू-प्लेसमेंट के माध्यम से की जाएगी।

रोजगार मेले में कुल 12 कंपनियां शामिल हो रही हैं। इसमें जेपी हॉण्डा में 05 पदों, दुर्गेश एजेंसी में 05 पदों, यशवंत ऑटो मोबाइल हरदीबाजार में 04 पदों, सामर्थ सिद्धी वेल्थ कंसल्टेंसी में 15 पदों, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस में 20 पदों,

जिफ्सा एजुकेशन एण्ड टेकनिकल प्राइ. लि. में 28 पदों, सपना प्रिंटर्स दीपका में पांच पदों, बजाज एलाइंस लाइफ इंश्योरेंस में 15 पदों, कृष्णा ऑटो राइडर्स में 30 पदों और एक्सिस बैंक में 05 रिक्त पदों में भर्ती की जाएगी।

इसी प्रकार महिन्द्रा फाइनेंस कोरबा में 03 पदों, श्रीराम फॉर्चुन सॉल्युशन्स में 07 रिक्त पदो के लिए रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है।

जिले के इच्छुक बेरोजगार युवा 04 दिसंबर 2021 को सुबह 11 बजे शासकीय ग्राम्य विद्यापीठक कॉलेज हरदीबाजार में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे 3

Your email address will not be published. Required fields are marked *