PSSOU Admission 2021 – युजी, पीजी, डिप्लोमा एवं सर्टिफिकेट कोर्स में प्रवेश जारी

PSSOU Admission 2021 – युजी, पीजी, डिप्लोमा एवं सर्टिफिकेट कोर्स में प्रवेश जारी

प्रदेश के एक मात्र शासकीय ओपन युनिवर्सिटी में विभिन्न कोर्सों में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू हो गया है। पं. सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के विभिन्न कोर्सों में प्रवेश के लिए 30 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए विद्यार्थी विश्वविद्यालय के वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट पीएसएसओयू डॉट एसी डॉट इन का अवलोकन कर सकते हैं। शैक्षणिक सत्र जुलाई 2021 से जून 2022 तक के विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी है।

मुक्त विश्वविद्यालय में बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए, एमएससी, पीजीडीसीए, डीसीए, पीजीडीवायएस, बी.लिब., साइबर लॉ, एवं लेबर लॉ जैसे कोर्सों में विद्यार्थी प्रवेश ले सकते हैं। पं. सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के समन्वय सहायक ने बताया कि विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रमों में प्रवेश केवल ऑनलाइन पद्धति से होगा।

पाठ्यक्रम शुल्क का भुगतान भी ऑनलाइन ही स्वीकार किया जाएगा। सभी कोर्सों के बारे में विस्तृत जानकारी एवं दिशा-निर्देश भी इस वेबसाइट के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है।

विद्यार्थी क्षेत्रीय अध्ययन केन्द्र से संपर्क करके भी पाठ्यक्रमों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय अध्ययन केन्द्र कोरबा जिले के तीन महाविद्यालयों में संचालित है।

शासकीय ईव्हीपीजी कॉलेज कोरबा, शासकीय मुकुटधर पाण्डेय कॉलेज कटघोरा एवं शासकीय कॉलेज गेवरा में विश्वविद्यालय का अध्ययन केन्द्र स्थापित है। पाठ्यक्रमों में एडमिशन के लिए अधिक जानकारी अध्ययन केन्द्र के समन्वय सहायक से भी प्राप्त कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *